उत्तराखंड में यहां वाहन समाया गहरी खाई में एक ब्यक्ति की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 टिहरी/ पर्वतीय क्षेत्रों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां देवप्रयाग तहसील में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक देवप्रयाग तहसील के बछेलीखाल तीनधारा के नजदीक धोलीधार के समीप एक ट्राला सड़क से लगभग 100 मी नीचे खाई में गिर गया स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक का रेस्क्यू कर घायल को देवप्रयाग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां उद्यान विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से 60 पेड़ों की परमिशन पर काटे जा रहे हैं 200 पेड़।

जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। मृतक की पहचान शेर सिंह पुत्र बुधा सिंह मथुरा, उ०प्र० के रूप में हुई है। वहीं इससे पहले तोताघाटी के पास एक वाहन हादसे का शिकार हो गया था। बताया जा रहा है कि पिकअप UK09 CA 0528 श्रीनगर से देहरादून जा रही थी जो तोताघाटी के समीप गहरी खाई मे गिर गई।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, दर्शानी गांव में अब तक ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं होने पर नैनीताल हाईकोर्ट सख्त, दो सप्ताह के अंदर सरकार को जवाब पेश करने के दिए निर्देश।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *