उत्तराखंड में यहां 12 वर्षीय बालिका को घात लगाकर बैठे गुलदार ने किया गंभीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

टिहरी/ उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासखंड प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोगी में शुक्रवार रात गुलदार ने एक बच्ची पर हमला कर दिया। वहीं मौके पर चीख-पुकार होने और भीड़ के एकत्र होने पर गुलदार घायल बच्ची को छोड़ कर भाग गया। डॉक्टरों ने बालिका को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं दुसरी ओर घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉गृह मंत्रालय ने दिल्ली के विधानसभा सचिव को किया सस्पेंड, पढ़िए क्या है पूरा मामला।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोगी निवासी मनबोध सिंह बिष्ट की 12 वर्षीय बालिका अपने घर जा रही थी इसी बीच घर के ठीक नीचे बैठे गुलदार ने उस पर पीछे से धावा बोल दिया बच्ची के शोर मचाने पर उसके चाचा , चाची और दादी भी शोर मचाते हुए उस ओर भागे। इतने लोगों को शोर मचाते आते देख गुलदार भाग गया। जिससे बालिका गुलदार के चंगुल से छूटकर भाग गई। आनन-फानन में बच्ची को सीएचसी चौण्ड लम्बगांव लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉यहां मालकिन ने करवाया नौकरानी का गैंगरेप, किसी को बता न दे इसलिए काट डाली जुबान, पुलिस ने भी नहीं की रिपोर्ट दर्ज।
यहां डॉक्टरों ने बालिका का प्राथमिक उपचार किया और बालिका को टिटनस व रैबीज का इंजेक्शन लगाते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद सीएचसी चौण्ड थाना लंबगांव से पुलिस टीम व वन विभाग की टीम पहुंची। टीम ने अपनी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। वन विभाग ने बालिका के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *