देहरादून में चौंकी इंचार्ज के मासूम बच्चे को कार ने कुचला, मासूम की हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ यहां बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है कार चालक ने सड़क पार कर रहे हर्टावाला चौकी इंचार्ज के चार वर्षीय बेटे को कुचलकर डाला और मौके से फरार हो गया। हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 खटीमा में 80 सागौन के पेड़ों का हुआ अवैध कटान, वन विभाग की मिलीभगत से या वन महकमा है अंजाम, उपजिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर किया सभी सागौन के कटे हुए गिल्टो को सीज।

घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौकी इंचार्ज के बेटे को कार ने रौंदा

हादसा गुरुवार का है। मृतक की पहचान श्रेयांश बिष्ट उम्र 4 वर्ष पुत्र रमन बिष्ट निवासी तुनवाला के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रमन का ससुराल घर से कुछ ही दूरी पर है। गुरुवार को वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ने ससुराल गए हुए थे। उन्होंने अपने बेटे को गाड़ी में बैठने को कहा और खुद अपनी पत्नी के साथ सड़क पार कर ससुराल चले गए।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर के कपकोट रीमा स्थिति खड़िया कंपनी के प्रबंधक व कानूनी सलाहकार को एसपी को 20 हजार की रिश्वत की पेशकश करना पड़ गया भारी 25-25 हजार के जुर्माने के साथ हुई 5-5 साल की जेल।
इस बीच श्रेयांश खुद ही गाड़ी का दरवाजा खोलकर सड़क पार करके घर के अंदर जाने लगा। इस बीच सामने से आ रही कार मासूम को कुचलते हुए मौके से फरार हो गई। चीख-पुकार सुन जैसे ही रमन बाहर आए श्रेयांश अचेत अवस्था में पड़ा मिला। आनन-फानन में बेटे को लेकर रमन अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी चालक तक पहुंचने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां महिला ने जेठ व नंदोई पर लगाया दुष्कर्म करने व जबरदस्ती गर्भपात कराने का आरोप।

जांच में पता चला कि कार एक होटल संचालक के नाम पर दर्ज है। पुलिस ने आरोपी चालक को जल्दी थाने पहुंचने को कहा है। मामले को लेकर सीओ अभिनव चौधरी का कहना है। आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *