यहां बुर्के की आड़ में महिलाओं ने इस घटना को दिया अंजाम, पढ़िए पूरी ख़बर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल:-

रामनगर/ पुलिस ने एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। प्रतीक मित्तल की कसेरा लाइन में दुकान व गोदाम है। प्रतीक के मुताबिक मंगलवार को उनकी दुकान पर काला बुर्का पहनकर महिलाएं खरीदारी को आईं।

यह भी पढ़ें 👉 : दुखद, पौड़ी जिले के जवान की लद्दाख में हार्ट अटैक से मौत परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़।

महिलाओं ने ग्राहक बनकर दुकान से 15 किलो पीतल की परात के कट्टे को बुर्के के अंदर छिपाकर रख लिया। इसके बाद वह अपने साथी बाइक संख्या यूपी 21सीएल 3010 के चालक के साथ सामान को बुर्के के भीतर छिपाकर ले गई। दुकानदार को काफी देर बाद चोरी की जानकारी हुई। कैमरे में महिला चोरी करते हुए देखी गई। प्रतीक की तहरीर पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद वह दोबारा बाजार में दिखी तो पुलिस को सूचना दी गई गई। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां मिला नर कंकाल, शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी पुलिस।

पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे व मुखबिर की सूचना केक आधार पर काले प्याजो थाना गलसईद मुरादाबाद उप्र. निवासी जराफत पुत्र लियाकत, आशमा पत्नी जरायफत, रोशन पत्नी नासिर को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना अपराध स्वीकार करते हुए आठ पीतल की परात व 13 स्टील की परात बरामद कराई। पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त की गई बाइक को भी बरामद कर सीज कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली के एसएसआइ मनोज नयाल ने बताया कि आरोपित पहली बार रामनगर में पकड़े गए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *