उत्तराखंड में यहां बीना हेलमेट पहने युवक को रोकना चौकि इंचार्ज को पड़ गया भारी युवक ने किया कुचलने का प्रयास।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

 हल्द्वानी/ बीना हेलमेट आ रहे स्कूटी सवार युवक ने बरेली रोड मंडी चौकी के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे मंडी चौकी इंचार्ज को कुचलने की कोशिश की। इस बीच उन्हें गंभीर चोट आई और उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। उपचार के लिए उन्हें एसटीएच में भर्ती किया गया है। वहीं हादसे के बाद स्कूटी सवार फरार हो गया है। दो घंटे बाद विजय मेहता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें 👉 नई कार और भीषण सड़क हादसा एक साथ उठी 6 अर्थीया।

सोमवार शाम साढ़े सात बजे चौकी इंचार्ज विजय मेहता बरेली रोड पर अपनी चौकी के बाहर ही सिपाहियों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच बगैर हेलमेट के स्कूटी सवार युवक लालकुआं की ओर जा रहा था। चौकी इंचार्ज ने उसे रोकने का प्रयास किया परन्तु युवक ने रुकने के बजाय सीधे चौकी इंचार्ज को कुचलने का दुस्साहस कर दिया और उनके ऊपर ही स्कूटी चढ़ा दी।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हथियारों से लैस दबंगों ने घर में मचाया तांडव, आधा दर्जन लोग घायल।

चौकी इंचार्ज गिरकर चोटिल हो गए। उधर स्कूटी सवार युवक शनि बाजार के रास्ते स्कूटी लेकर फरार हो गया। साथी जवान चौकी इंचार्ज को डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे।घटना में उनका दाहिना हाथ टूट गया है और शरीर में कई जगह गुम चोट भी आई हैं। हाथ में प्लास्टर चढ़ाने के बाद चौकी इंचार्ज विजय मेहता को डॉक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा पुलिस ने भतरौजखान गौवंश काटने की घटना का किया पर्दाफाश, 4 अभियुक्तों को किया गिरफतार।

देर शाम कोतवाली में सौंपी तहरीर में चौकी इंचार्ज विजय मेहता की ओर से कोतवाली में अज्ञात युवक के विरुद्ध तहरीर सौंप दी गई है।कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि आरोपित पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *