उत्तराखंड में यहां एसएसपी ने 136 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों का दिसंबर माह का रोका वेतन, पुलिसकर्मियों में मचा कार्यवाही से हड़कंप।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 रुड़की/ ऑनलाइन एसीआर फिल-अप न करने पर एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए 136 पुलिस कर्मियों का वेतन रोक दिया है। पुलिस कप्तान की इस कड़ी कार्रवाई से जनपद के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉 लोहाघाट पुलिस ने एक घंटे के भीतर गुमशुदा नाबालिग को किया बरामद।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल ने बीते रोज तक प्रत्येक दशा में एसीआर भरने के निर्देश पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को दिए थे। बताया गया है कि उत्तराखंड शासन के आदेश के अनुपालन में उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय, देहरादून द्वारा कर्मचारी की सुविधा हेतु वार्षिक मंतव्य ऑनलाइन किया जा रहा है। उक्त संबंध में एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा सभी कर्मचारियों को वर्ष 2022 का अपने वार्षिक मंतव्य अपडेट करने हेतु स्पष्ट रूप से निर्देशित किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 खानपूर विधायक उमेश शर्मा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पूर्व विधायक चैम्पियन ने लगाए गम्भीर आरोप।

उक्त कार्य अपूर्ण होने पर अल्टीमेटम देने के बाद भी कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा एसीआर न भरे जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए एसएसपी हरिद्वार द्वारा 136 पुलिस अधिकारी/ कर्मचारियों का माह दिसंबर का वेतन रोकने के आदेश जारी किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *