उतराखंड में यहां बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी के साथ बलपूर्वक किया दुष्कर्म।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

काशीपुर/ यहां कलयुगी जेठ ने छोटे भाई की पत्नी को अकेला पाकर बलपूर्वक शारीरिक संबंध बना लिए। विरोध करने पर आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे डाली पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बारे में न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर थाना आईटीआई निवासी विवाहिता ने बताया कि लगभग 5 वर्ष पूर्व उसका विवाह चौती गांव थाना आईटीआई निवासी एक युवक से हुई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां कार व डंपर की आमने-सामने की भीषण टक्कर से डॉक्टर की दर्दनाक मौत।

पीड़िता का आरोप है कि बीते 23 सितंबर को जब वह घर में अकेली थी इसी बीच मौका पाकर उसके अविवाहित जेठ ने बलपूर्वक उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि यौन संबंध बनाने के बाद आरोपी ने कानूनी कार्यवाही करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है की घटना के बाद जब उसने इसका विरोध किया तो उसे जबरदस्ती ससुराल वालों ने मायके भेज दिया तभी से वह मायके में ही रह रही है।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री ने बढ़ते गुलदार के हमलों पर जताई चिंता, लापरवाही बरतने वाले वन विभाग के अधिकारियों पर होगी गंभीर कारवाही।

घटना के बाद पीड़िता ने स्थानीय पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई परन्तु पुलिस ने मामले को अनसुना कर दिया। अब घटना के लगभग 4 महीने बाद पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर आरोपी जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *