उत्तराखंड में यहां बाइक सवार युवकों ने 14 वर्षीय नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 मुंबई/ महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडगरी बेहोश हो गए। शुगर लेवल गिरने से उनकी तबीयत खराब हो गई और भाषण के दौरान गडकरी को चक्कर आया मंच पर गिर गए। अब उनकी तबीतय स्थिर बताई जा रही है। यवतमाल में एनडीए के उम्मीदवार राजश्री पाटिल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने नितिन गडकरी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था व्यापारी नेता, पत्नी ने रंगे हाथों दबोचकर जमकर कर दी धुनाई।

प्रचार के दौरान ही उनकी तबीतय खराब हो गई। वो भाषण दे रहे थे तभी उन्हें चक्कर आ गया और वो मंच पर गिर गए। मंच पर अफरातफरी का माहौल बन गया। वहां मौजूद लोगों ने केंद्रीय मंत्री को संभाला। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि मंच पर मौजूद लोग और उनके सुरक्षाकर्मी नितिन गडकरी को उठा रहे हैं। नितिन गडकरी को कुछ मिनट मंच के पीछे ले जाया गया।

यह भी पढ़ें👉 पौड़ी में मेहंदी रस्म के बाद घर से गायब हुई दुल्हन, घरवालों ने दर्ज करवाईं गुमशुदगी।

कुछ मिनट के विश्राम के बाद गडकरी ने सभा को फिर संबोधित करना शुरू किया। गौरतलब है कि नितिन गडकरी विदर्भ में एनडीए प्रत्याशियों के लिए आज तीन अलग-अलग सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। पुसद की सभा बुधवार के दिन की उनकी दूसरी सभा थी।

यह भी पढ़ें 👉केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर घोड़े व खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगी रोक, नियमों के उलंघन करने वालो पर होगी पर होगी कार्रवाई।

 बुधवार को पुसद में शिवाजी ग्राउंड में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के पक्ष में सभा का आयोजन किया गया था। बता दें कि तेज गर्मी की वजह से इस समय विदर्भ में हर जगह तापमान 40 से 43 डिग्री के बीच है। नागपुर में नितिन गडकरी के कार्यालय के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अब पूरी तरह से ठीक हैं।

यह भी पढ़ें 👉पौड़ी में मेहंदी रस्म के बाद घर से गायब हुई दुल्हन, घरवालों ने दर्ज करवाईं गुमशुदगी।

वो अपनी तीसरी पूर्व निर्धारित सभा को भी संबोधित करेंगे। सुबह चिखली और दोपहर को पुसद की सभा के बाद नितिन गडकरी की तीसरी सभा वर्धा लोकसभा सीट के अंतर्गत आनेवाले वरुड शहर में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *