उत्तराखंड में यहां हथियार बंद बदमाशों ने मचाया जमकर तांडव, ग्रामीणों ने किया पथराव, 9 साल के मासूम को लगी गोली।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ बहादरपुर खादर और लक्सरी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने यहां एक युवक पर हमला कर दिया। बचाव में आए ग्रामीणों ने बदमाशों पर पथराव किया। दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई और लाठी-डंडे चलने लगे। फायरिंग में नौ साल का बच्चा गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में बड़े-बड़े होटल व रेस्टोरेंट कर रहे हैं कर चोरी, चार पर कशा विभागीय शिकंजा।

 पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के लक्सरी और बहादरपुर के बीच स्थित एक दुकान पर बृहस्पतिवार देर रात लगभग नौ बजे एक युवक बैठा हुआ था। इसी बीच मोटरसाइकिल पर आए लगभग 12 नकाबपोश बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। इसपर युवक ने गोली चला दी। इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसी बीच बहादरपुर खादर गांव के नरेश, अपने नौ साल के बेटे प्रिंस के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों ओर से हो रही फायरिंग में प्रिंस की आंख के बराबर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 बीजेपी के बलात्कारी विधायक को कोर्ट ने सुनवाई 25 साल की सजा, 10 लाख का लगाया जुर्माना

बदमाशों और ग्रामीणों के बीच आधे घंटे तक पत्थर, लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। बाद में बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज ठाकुर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण और एसएसआई मनोज गैरोला भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 बीजेपी के इन नेताओं को मिला तोहफा, धामी सरकार में मिली जिम्मेदारी।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच तीन से चार राउंड फायरिंग हुई और जमकर लाठी-डंडे व हथियार चले हैं। उन्होंने बताया कि मामले में नरेश की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मौके पर फिलहाल पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *