उत्तराखंड में यहां गुलदार से भिड़ गई महिला, दुम दबाकर भागा गुलदार, घायल महिला अस्पताल में भर्ती।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 पौड़ी/ गुलदार को देखकर जहां अच्छे-अच्छो के पसीने छूट जाते है वहीं उत्तराखंड के पौड़ी जिले की एक महिला ने गुलदार को शिकस्त दे दी। पौड़ी जिले के लैंसडाउन वन प्रभाग में एक महिला पर गुलदार ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह घास लेने जंगल गई हुई थी। गुलदार ने जैसे ही महिला पर हमला किया तो उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया। इसके बाद गुलदार महिला को छोड़कर मौके से भाग खड़ा हुआ। वहीं घायल महिला को ग्रामीणों मे अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें 👉यहां घर में लगीं भीषण आग पति पत्नी व 3 बच्चों सहित 5 लोगों की ज़िंदा जलकर हुई मौत।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पौड़ी जिले में लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत आमसौड़ गांव की नीलम देवी पत्नी भारत सिंह ने अपने साहस का परिचय हमलावर गुलदार से भिड़कर दिया। नीलम देवी उस वक्त गुलदार से भिड़ गईं जब वह शनिवार की सुबह रोज की
तरह जंगल से चारा पत्ती लेने गई थी इसी बीच घात लगाकर बैठे गुलदार ने उनको निवाला बनाने के पूरा प्रयास किया लेकिन नीलम देवी ने साहस और संर्घष के आगे गुलदार की एक न चली और आखिरकार गुलदार को वीर महिला के आगे घुटने टेकने पड़े और उल्टे पांव दुम दबाकर भगाना गया।

यह भी पढ़ें 👉बागेश्वर, गरुड़ विकास खंड के सिल्ली गांव में मन्दिर में भंडारा खानें के बाद 17 लोगों की हुई तबियत खराब।

 बताया जा रहा है कि नीलम देवी की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनका कोटद्वार बेस अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। उनके बाएं हाथ में नाखुन और दांत के निशान बने हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का हाथ फैक्चर भी हो सकता है सीटी स्कैन भी किया जाएगा। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में गुलदार के हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *