उतराखंड में यहां भालू ने महिला को किया गंम्भीर रुप से घायल, प्रशासन गम्भीर घायल महिला को एयरलिफ्ट कर हायर सेंटर भेजने की कर रहा है तैयारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उतरकाशी

उत्तरकाशी/ उत्तराखंड में मानव वन्य जीव संघर्ष कम होने का नाम नहीं ले रहा है अब ताजा मामला उत्तरकाशी जिले के ग्राम थराली से आ रहा है यहां खेत पर काम करने गई महिला को भालू ने गंभीर रूप से घायल कर दिया महिला द्वारा चीख पुकार के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बमुश्किल भालू के चंगुल से महिला को छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्रशासन अब उसे एयरलिफ्ट कर एम्स भेजने की तैयारी कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां मरीजों से अभद्रता करने के आरोप में एक डॉक्टर सहित 5 नर्सों को किया गया सस्पेंड।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरोजनी देवी पत्नी संतोष उम्र लगभग 40 वर्ष ग्राम धराली में अपने बगीचे में राजमा निकालने गई थी जहां पर भालू ने घात लगाकर महिला पर हमला कर दिया। अचानक हुई इस घटना से महिला की चीख पुकार सुनने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से घायल महिला को भालू के चंगुल से छुड़ाया और बुरी तरह घायल महिला को प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी हर्षिल में भेजा है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते बस वालें, 47 सीटर बस में 124 यात्री पुलिस ने बस को किया सीज।

महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्रशासन अब उक्त गंभीर घायल महिला को हैली के माध्यम से हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स में भेजने की तैयारी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *