उत्तराखंड में यहां 150 किलो गौमांस के साथ गौकशी के उपकरण बरामद तस्कर हुए पुलिस को चकमा देकर फरार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

रुड़की/ भगवानपुर पुलिस ने भारी मात्रा में गोमांस के साथ ही उपकरण भी बरामद किये हैं। हालांकि गो तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके फरार होने में सफल रहे है। पुलिस फरार तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
थाना भगवानपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम सिरचंदी गाँव के खेतों में सड़क से लगभग 500 मीटर अंदर खेत में रिहान पुत्र कबीर, इकरार पुत्र कबीर, हसीन पुत्र महमूद व उस्मान पुत्र सुलेमान निवासीगण ग्राम सिरचंदी थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार द्वारा गौकशी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में 25 लोगों की जान बचाने वाले पुलिस के जवान को मिलेगा राष्ट्रपति जीवन रक्षा पदक।

सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां पर 4 व्यक्तियों द्वारा गौकशी की जा रही थी। पुलिस को देखकर गन्ने के खेतों व अंधेरे का फायदा उठाकर चारो तस्कर मौके से फरार हो गए। भगवानपुर पुलिस का कहना है कि फरार तस्करों की तलाश जारी है तथा मौके पर भारी मात्रा में गौमांस व गौकशी उपकरण बरामद हुए हैं जिसके आधार पर थाना भगवानपुर में 30 गौ०सं० अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 भवाली, न्याय के देवता के मंदिर में पहुंचा गुलदार, कुछ देर मन्दिर में रुकने के बाद चलता बना।

बरामद माल में 02 छुरियां, 02 कुल्हाडी, 01 इलैक्ट्रानिक तराजू, पन्निया, लकडी के गुटके के साथ ही 150 किलोग्राम गौमांस बरामद किया गया है। तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में उपनि0 संजय पुनिया, अपर उ0नि0 मोहर सिंह चौहान, है०का० गीतम, हे0का0 सिकन्दर तोमर, का०रामपाल तोमर, का० संजीव यादव आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *