भवाली, न्याय के देवता के मंदिर में पहुंचा गुलदार, कुछ देर मन्दिर में रुकने के बाद चलता बना।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 भवाली/ नैनीताल जिले के सुप्रसिद्ध घोड़ाखाल मंदिर में एक गुलदार भी प्रार्थना करने पहुंचा। वह कुछ देर न्याय के देवता के दरबार मे रुका और फिर धीमे कदमों से निकल गया। यह नजारा मन्दिर में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद यहां 5 जिंदगियां जलकर हुई राख, छोड़ गए सवाल ही सवाल परिवार मान रहा है हत्या, पुलिस मान रही है हादसा।

 भवाली के घोड़ाखाल मंदिर परिसर स्थित न्याय के देवता गोल्ज्यू मंदिर में एक वयस्क गुलदार घूमता हुआ सी.सी.टी.वी. में कैद हुआ है। बीते रोज सुबह-सुबह इस वीडियो में गुलदार मंदिर परिसर में घूमता हुआ गोल्ज्यू के मंदिर के पास जाकर एक पल के लिए रुकता है मानो जैसे वो कुछ प्रार्थना कर रहा हो। इसके बाद वो बेशुमार घंटियों वाले खुले क्षेत्र से गुजरता हुआ बाहर को निकलता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, मोबाइल वापस पाकर मोबाइल स्वामी बोले थैक्यू अल्मोड़ा पुलिस

 वीडियो 29 जनवरी की सुबह-सुबह 3:44 का है। चारों और जंगल और सैनिक स्कूल की सीमा से घिरे मंदिर में गुलदार कुछ देर रुकने के बाद बाहर चला गया। सी.सी.टी.वी. की बढ़ती व्यवस्थाओं के चलते तमाम पर्वतीय व मैदानी क्षेत्रों में गुलदार के दिखने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। मंदिर समिति ने वन विभाग से अब इस गुलदार को परिसर से दूर रखने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *