यहां ढाई साल की मासूम के सामने, पति ने गंडासे से पत्नी की गर्दन काटकर उतारा मौत के घाट।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ देहरादून में साहिया के फटेऊ गांव में पति ने पत्नी के गर्दन पर गंडासे से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर पहुंचे तहसील प्रशासन टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तहसीलदार के मुताबिक प्रथमदृष्टया आवेश में आकर पत्नी की हत्या की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, वन विभाग में हुए बंपर तबादले 11 डिप्टी रेंजर सहित 22 अधिकारियों के हुए तबादले।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तहसील क्षेत्र कालसी के अंतर्गत राजस्व क्षेत्र समाल्टा के फटेऊ गांव निवासी गजेंद्र सिंह चौहान घर पर पत्नी गुड्डी देवी उम्र 35 वर्ष और ढाई साल की बेटी के साथ मौजूद था। दोनों का विवाह लगभग चार वर्ष पहले हुआ था। बताया जा रहा है कि इस बीच किसी बात को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हो गई। जिस पर गजेंद्र सिंह घर से बाहर चला गया। गुड्डी देवी बेटी के साथ सो गई।

यह भी पढ़ें 👉 यहां माफियाओं की दहशत में वनकर्मी, लगातार किए जा रहे हैं वनकर्मियों पर हमले।

कुछ देर बाद गजेंद्र सिंह गंडासा लेकर वापस लौटा और अचानक पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति जंगल की ओर भाग गया। बेटी की रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे जहां गुड्डी देवी का शव बिस्तर पर खून से लतपथ पड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉 यहां सेना के वाहन में लगी आग, 4 जवान हुए शहीद।

ग्रामीणों की सूचना पर तहसीलदार कालसी सुशीला कोठियाल, राजस्व निरीक्षक राजेंद्र लाल, राजस्व उपनिरीक्षक मोतीलाल जिनाटा, प्यारे राम शर्मा, जगत राम शर्मा, मिनाक्षी, भोपाल दास मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, 5 घण्टे के भीतर चोरी का खुलासा, अल्मोड़ा के थाना देघाट ने 1 अभियुक्त को चोरी के आभूषणों के साथ किया गिरफ्तार।

तहसीलदार ने बताया कि शव के साथ ही घटना स्थल से गंडासा भी कब्जे में लिया गया है। प्रथमदृष्टया आवेश में आकर पति ने पत्नी की हत्या की। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपी से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *