रानीखेत में बाइक सवार पर गुलदार ने किया हमला, बाइक सहित युवक गिरा 200 फीट गहरी खाई में, 13 घंटे बाद मिला बेहोशी की हालत में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ राज्य में जंगली जानवर लगातार हिंसक होते जा रहे हैं और इनके इंसानों पर हमले बढ़ते ही जा रहे हैं। गुलदार के हमले का एक और ताजा मामला सामने आया है गुलदार ने बाइक सवार युवक पर हमला कर बोल दिया। रानीखेत के (गनियाघोली ) निवासी भीम सिंह नेगी रविवार को बाइक से घर के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 अगले 3 घंटे में कुमाऊं से लेकर गढ़वाल मंडल तक होगी झमाझम बारिश, जानिए अगले 24 घंटे के मौसम का हाल।

इसी बीच जंगल की ओर से अचानक गुलदार निकाला और उन पर हमला बोल दिया। गुलदार के अचानक हमले से घबराकर भीम सिंह अनियंत्रित होकर बाइक सहित खाई में जा समाया। राजस्व पुलिस स्थानीय ग्रामीणों के साथ रात भर युवक की खोजबीन करतीं रही। 13 घंटे बाद युवक बदहवास स्थिति में 200 फीट गहरी खाई में मिला। घायल युवक को गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय रानीखेत में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल हाईकोर्ट ने दिए सरकार को सख्त निर्देश, आइएफएस राजीव भरतरी को मंगलवार 10 बजें तक पी,सी,सी,एफ, की कुर्सी पर दे तैनाती।

जब रविवार शाम तक युवक घर नही पहुंचा तो परिजनों को चिंता बढ़ गई और परिजनों ने युवक की खोजबीन शुरू कर दी लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कहीं कुछ पता नहीं चला। युवक के साथ अनहोनी की आंशका होने पर परिजनों ने राजस्व पुलिस को सूचना दी। राजस्व उपनिरीक्षक गनियाघोली प्रियंका जोशी की अगुवाई में रातभर ग्रामीण की तलाश की गई। सुबह लगभग 9 बजे युवक बदहवास हालत में खाई में गिरा दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद खबर, देवभूमि का एक और लाल हुआ, मां भारती की सेवा करते हुए शहीद।

स्थानीय लोगों की मददत से रेस्क्यू अभियान चलाकर युवक को बमुश्किल खाई से बाहर निकाल कर निजी वाहन से गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 कोरोना से जुड़ी बुरी ख़बर, भारत तेज़ी से फैल रहे संक्रमण वाले पांच देशों में हुआ शामिल, एक दिन में आए रिकार्ड तोड केस,11 लोगों की संक्रमण से हुई मौत।

राजस्व उपनिरीक्षक प्रियंका ने बताया कि घायल युवक अभी पूरी तरह होश में नहीं आ पाया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की सूचना वन विभाग को भी भेज दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *