उतराखंड में यहां गुलदार ने एक साथ किया 3 युवकों पर किया हमला, 2 युवकों को गम्भीर हालत में एम्स में कराया गया भर्ती।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि ऋषिकेश

ऋषिकेश/ मानक मजरा गांव में गुलदार ने तीन युवकों पर हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। और एक युवक को हल्की चोट आई है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक ने इलाज़ के दौरान दिल्ली में तोड़ा दम, 6 मई को गार्ड ने पेट्रोल डालकर प्रबंधक पर लगा दी थी आग।

उक्त घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। तीनों युवक आम के बाग की रखवाली कर रहे थे। तभी अचानक गुलदार ने उनपर हमला कर दिया। उस समय बाग में नवाब व मोनिश के साथ साजेब रखवाली कर रहा था। मोनिश और नवाब गंभीर रूप से घायल हो गए और साजेब कम घायल हुआ।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी ख़बर >> उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के बेटे खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज।

गुलदार ने युवकों पर पंजों और दांतों से हमला करके उन्हें बुरी तरह घायल किया है। जानकारी मिलने पर परिजनों व ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई। पहले घायलों को भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के लिए मौसम विभाग ने जारी किया दो दिन का येलो अलर्ट, पहाड़ से लेकर मैदान तक होगी बारिश, मैदानी इलाकों में गर्मी से लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत।

जहां से दो युवकों को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। वन क्षेत्राधिकारी विनय राठी ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। गुलदार की तलाश में टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *