रानीखेत, किराने की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान खाक।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

रानीखेत/  नगर से लगे एक किराने की एक दुकान में भीषण आग लग गई। जिससे दुकान जलकर खाक हो गई। मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने मशक्कत कर आग को काबू किया।
खनिया ग्राम सभा स्थित राजेन्द्र सिंह बिष्ट पुत्र नारायण सिंह बिष्ट की किराना की दुकान में भीषण आग लग गई। सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश दिखाई पड़ रहा है, जो दुकान के पास ही दिख रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 रामनगर, बाघिन को उकसाने वाले जिप्सी ड्राइवर पर वन विभाग ने की कार्रवाई, भेजा न्यायिक हिरासत में।

शक की सुई इसी नकाबपोश पर टिक रही है। विकराल आग में दुकान में रखा सारा सामान खाक हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना की सूचना के बाद अग्निशमन की टीम विलम्ब से पहुंची। दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू तो पाया, लेकिन शटर में आ रहे करंट के कारण शटर को तोडऩा मुश्किल हो गया। जिस कारण भीतर का सारा ही सामान जलकर खाक हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में गोमांस की खरीदारी करते एक अभियुक्त को रंगे हाथों किया गिरफतार, चार लोग फरार, 40 किलो गौमांस बरामद।

इधर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाली, जिसमें एक नकाबपोश रात्रि मे दुकान के पास मंडराता दिख रहा है, जो पहले दुकान स्वामी के वाहन पर टार्च की रोशनी डालता है, फिर उत्तर दिशा में थोड़ा आगे जाकर पुन: वापस आता है। ऐसा प्रतीत होता है कि उसने संभवत: कैमरे को दूसरी ओर मोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *