पिथौरागढ़ जिले में चक्कू गैंग का खौफ, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ शहरों के बाद अब पहाड़ों में भी गैंग शुरू हो गए है। ऐसा ही एक गैंग पिथौरागढ़ पुलिस ने पकड़ा है। गैंग में शामिल तीन लोगों को मुनस्यारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्हें चक्कू गैंग के नाम से जाना जाता है लोग इनके खौफ से लोग परेशान थे। इस गैंग का एक सदस्य पहले ही दबोचा जा चुका है। कोर्ट में पेशी के बाद तीनों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, जिले के कपकोट क्षेत्र में खनन माफिया अवैध खनन करके पहाड़ों को कर रहे खोखला, हाइकोर्ट ने जिलाधिकारी सहित इन अधिकारियों से की रिपोर्ट तलब।

 इसकी जानकारी देते हुए एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि छह दिसंबर को खड़क सिंह निवासी भटकूड़ा ने मुनस्यारी थाने में तहरीर दी कि पांच दिसंबर को वह एक शादी में जा रहा था। रात लगभग 10 बजे लवराज सिंह चिराल, महेश पंवार और सौरभ पांगती ने उनके साथ मारपीट की और मोबाइल छीनने और जान से मारने की कोशिश की। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें 👉 लोहाघाट पुलिस ने एक घंटे के भीतर गुमशुदा नाबालिग को किया बरामद।

आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि आरोपी कई बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। शादी समारोह में कई बार लड़ाई- झगड़ा मारपीट करने पर इनके खिलाफ धारा 151 सीआरपीसी में कार्रवाई हो चुकी है। क्षेत्र के लोग इन्हें चक्कू गैंग के नाम से जानते थे। गैंग में शामिल महेश पंवार के खिलाफ पूर्व में भी केस दर्ज हो चुका है।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल, गुलदार ने यहां एक और महिला को बनाया अपना निवाला, नैनीताल जिले में एक महीने में गुलदार ने 5 लोगों को अपना निवाला बना डाला, लापरवाह वन विभाग पर ग्रामीणों ने लगाए गम्भीर आरोप।

इनका एक साथी उमेश जोशी एक व्यापारी के सिर पर हमला करने के आरोप में धारा-307 में जेल में बंद है। जिसके बाद पुलिस ने महेश पंवार उम्र 19 वर्ष निवासी रामकोट मुनस्यारी, लवराज सिंह चिराल निवासी चौना मुनस्यारी, सौरभ पांगती उम्र 23 वर्ष निवासी मुनस्यारी को। गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *