देहरादून, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कुत्तों के पीछे भागता हुआ गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ एयरपोर्ट पर फिर से एक बार गुलदार दिखाई दिया है टर्मिनल क्षेत्र में कुत्तों के पीछे भागा सीसीटीवी में कैद हुई गुलदार की तस्वीर बीते साल भी देहरादून एयरपोर्ट और आसपास के क्षेत्र में कई बार गुलदार दिखाई दिया है। ऐसे में यात्रियों के साथ ही एयरपोर्ट कर्मचारियों पर भी खतरा बना हुआ है देहरादून एयरपोर्ट पर एक बार फिर गुलदार दौड़ता हुआ दिखाई दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, नव वर्ष का जश्न मनाने मुनस्यारी आ रहें पर्यटकों की कार समाई गहरी खाई में एक महिला की मौत 5 घायल।

जिसकी तस्वीर एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बीती रात एक गुलदार टर्मिनल के सामने कार्गो क्षेत्र में दो कुत्तों के पीछे भागता हुआ दिखाई दिया। जिसके चलते एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। देहरादून एयरपोर्ट पर रात तक फ्लाइटों की आवाजाही रहती है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां एसएसपी ने किया हेड कांस्टेबल को सस्पेंड।

इसके अलावा तमाम विभागों के कर्मचारी और अधिकारी 24 घंटे ड्यूटी में तैनात रहते हैं। ऐसे में एयरपोर्ट पर गुलदार का दिखाई देना काफी खतरनाक हो सकता है। एयरपोर्ट प्रशासन की मांग है कि गुलदार को जल्द ही पकड़ा जाए।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां भालू ने 60 वर्षीय अधेड़ को उतारा मौत के घाट।

 पिछले साल भी कई बार गुलदार दिखाई दिया था बीते जुलाई महीने में भी देहरादून एयरपोर्ट और आसपास के क्षेत्र में गुलदार कई बार दिखाई दिया था। एयरपोर्ट से सटी बाउंड्री के पास जंगल में गुलदार ने गोवंश का शिकार भी किया था। अब एक बार फिर एयरपोर्ट के अंदर गुलदार दौड़ता हुआ दिखाई दिया है। जिससे हवाई पैसेंजरों को भी खतरा पैदा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *