कांग्रेस ने कर्नाटक भाजपा नेता पर देहरादून में कराया मुकदमा दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ कांग्रेस ने कर्नाटक के भाजपा नेता पर देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया है उत्तराखंड कांग्रेस ने कर्नाटक में चिन्तापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी मनीकांत राठौर के खिलाफ कोतवाली देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि राठौर की ओर से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उनकी पत्नी व पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां प्रशासन ने 128 अतिक्रमणकारियों को थमाया नोटिस 15 दिन का दिया अल्टीमेटम।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराए जाने के साथ ही कड़े शब्दों में निंदा की है। उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मण सिंह नेगी ने अध्यक्ष करन माहरा के प्रतिनिधि के रूप में थाना कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, जिले के काफलीगैर तहसील के सिया गांव में डायरिया का कहर, एक मासूम बच्ची की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती।

राठौर की ओर से धमकी दिए जाने का ऑडियो भी प्रमाण के तौर पर पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। अपनी प्रथम सूचना रिपोर्ट में करन माहरा ने कहा कि खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। मनीकांत राठौर के इस दुर्व्यवहार से कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता आहत है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां 4 वर्षीय मासूम को घर के आंगन से उठा ले गया बाघ।

जोशी ने बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपनी हार सुनिश्चित नजर आ रही है और उसके विधानसभा प्रत्याशी गुंडों जैसा व्यवहार करने लगे हैं परन्तु इसका जवाब जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में जरूर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *