चौखुटिया, नाबालिग के लापता होने का गर्माया मामला, हिंदूवादी संगठनों ने निकाली जनाक्रोश रैली, चौखुटिया के समीपवर्ती तहसीलों से भी जुटे लोग।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

चौखुटिया/ अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया में नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला गरमा गया है। इस घटना को लेकर क्षेत्रीय जनता के साथ ही हिंदूवादी संगठनों में आज जबरदस्त उबाल देखने को मिला। आस-पास की तहसीलों से एकत्र हुए हिंदू संगठनों के लोगों ने आज चौखुटिया में जन आक्रोश रैली निकाली।

यह भी पढ़ें 👉 ऋषिकेश हादसे का अपडेट, रुद्रप्रयाग जिले के फाटा निवासी वाहन चालक सहित 3 लोग अभी भी लापता, आज के लिए रोका गया सर्च अभियान।

बीते बुधवार से 17 वर्षीय किशोरी यहां से लापता है। मामला चौखुटिया के कोट्यूड़ा तल्ला गेवाड़ का है। परिजनों द्वारा काफ़ी जगहों पर खोजबीन के बाद जब किशोरी का पता नहीं चल पाया तो लापता किशोरी के पिता ने पुलिस के पास पहुंच कर किशोरी के लापता होने की तहरीर दी। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, भारी से बहुत भारी बरसात की सम्भावना, निचले क्षेत्रों में रहने वाले रहे सतर्क।

दुसरी ओर घटना के दिन से ही हिंदूवादी संगठनों में जबरदस्त उबाल है। आज रविवार दोपहर हिंदूवादी संगठनों ने उपरोक्त घटना को लेकर राम गंगा आरती घाट से चौखुटिया बाजार में हिंदू जनाक्रोश रैली निकाली जिसमें रानीखेत, सल्ट, द्वाराहाट, स्याल्दे के साथ ही चौखुटिया से बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग शामिल हुए। रैली में शामिल लोग मामले का शीघ्र खुलासा किए जाने और हिंदू जागृति संबंधी नारे लगा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *