चंपावत जिले में 1506 ने दी चयन आयोग की परीक्षा, 1625 अभ्यर्थी अनुपस्थित।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत, पुष्कर सिंह बोहरा:-

लोहाघाट/ अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की लिखित परीक्षा जिले में शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गई। परीक्षा के लिए चंपावत और लोहाघाट में 11 केंद्र बनाए गए थे। परीक्षा पूर्वाहन 11 बजे से दोपहर एक बजे तक चली। एसडीएम रिंकू बिष्ट ने बताया कि सभी 11 केंद्रों में पंजीकृत 3131 अभ्यर्थियों में से 1506 ने परीक्षा दी। जबकि उसके अधिक 1625 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों का प्रतिशत 48.10 और अनुपस्थित अभ्यर्थियों का प्रतिशत 51.90 रहा।

यह भी पढ़ें 👉 : चौखुटिया, नाबालिग के लापता होने का गर्माया मामला, हिंदूवादी संगठनों ने निकाली जनाक्रोश रैली, चौखुटिया के समीपवर्ती तहसीलों से भी जुटे लोग।

बताया कि चंपावत में राजकीय इंटर कालेज, राजकीय बालिका इंटर कालेज, मलिकार्जुन स्कूल, उदयन इंटरनेशनल स्कूल, यूनिवर्सल ग्रीन इंटर कालेज खर्ककार्की व विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कालेज जूप तथा लोहाघाट में अटल उत्कर्ष राजकीय बालिका इंटर कालेज, राजकीय इंटर कालेज, ओकलैंड पब्लिक स्कूल, स्वामी विवेकानंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय तथा विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कालेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 : ऋषिकेश हादसे का अपडेट, रुद्रप्रयाग जिले के फाटा निवासी वाहन चालक सहित 3 लोग अभी भी लापता, आज के लिए रोका गया सर्च अभियान।

परीक्षा को शांतिपूर्वक संपन्न कराए जाने हेतु 200 मीटर की परिधि में धारा 144 लागू की गई थी। परीक्षा केंद्रों के बाहर अभ्यर्थियों की गहन चेकिंग की गई। उन्होंंने बताया कि परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हो गई है। सीईओ आरसी पुरोहित ने बताया कि जितने परीक्षार्थी केंद्रों तक पहुंचेे सभी ने शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *