ऋषिकेश हादसे का अपडेट, रुद्रप्रयाग जिले के फाटा निवासी वाहन चालक सहित 3 लोग अभी भी लापता, आज के लिए रोका गया सर्च अभियान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

ऋषिकेश/ रविवार सुबह-सुबह भगवान केदारनाथ के दर्शनों के बाद सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही मैक्स वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 11 लोगों में 6 लोगों की मौत हो गयी वही 5 घायलों का रेस्क्यू कर लिया गया जो अभी अस्पताल में उपचाराधीन है। बहुत ज्यादा बारिश के बाद बढे जलस्तर के कारण आज सर्च अभियान रोक दिया गया है कल सुबह से दोबारा सर्च अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, भारी से बहुत भारी बरसात की सम्भावना, निचले क्षेत्रों में रहने वाले रहे सतर्क।

सुबह लगभग 3 बजे श्रीनगर ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग में मालाकुंठी पुल से होटल आनंद काशी के बीच ये मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसके बाद एसडीआरएफ व पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचे रेस्क्यू अभियान चलाया और 5 घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही 6 लापता में से 3 मृतकों के शव रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिए हैं।

सर्च अभियान मे बरामद मृतक

1- रवि पुत्र कोरमा राव निवासी बोधन राजन मंडलम विजयनगर आंध्र प्रदेश उम्र 35 वर्ष।
2- सौरभ पुत्र अज्ञात निवासी शिवपुरा बिहार 25वर्ष।
3- अभिजीत पुत्र पुत्र देवकराम निवासी मौजपुर शाहदरा दिल्ली उम्र 25 वर्ष।

अभी भी रुद्रप्रयाग निवासी चालक सहित 3 लापता

अभी भी रुद्रप्रयाग निवासी वाहन चालक समेत तीन लोग लापता हैं।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत >> मुख्यमंत्री के आदर्श जिले में बीजेपी जिपं अध्यक्षा के पति ने अग्रिम जमानत के लिए न्यायालय में की फरियाद, न्यायालय द्वारा सुनवाई के लिए नियत की 10 जुलाई की तिथि।

जिसके लिए एसडीआरएफ व पुलिस ने आज दिन भर सर्च अभियान चलाया खराब मौसम एऐ नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण अभी सर्चिंग ऑपरेशन को रोक दिया गया है कल सुबह फिर से घटनास्थल पर सर्च अभियान चलाया जाएगा।

वाहन में सवार लापता यात्रियों के नाम पते

1- अंकित सिंह राणा पुत्र मंगल सिंह राणा निवासी ग्राम बड़ासू फाटा उखीमठ रुद्रप्रयाग, चालक।
2- अतुल पुत्र पुत्र विनोद निवासी सरना जिला शिवपुरा बिहार उम्र 24 वर्ष।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा >> डबल इंजन की भाजपा सरकार ने बेताहाशा मँहगाई से आम जनता का जीना मुहाल किया : राधा बिष्ट।

3- अक्षय पुत्र मनोज निवासी वरविद्या दर्शनी जिला शिवपुरा बिहार उम्र 28 वर्ष।

रेस्क्यू अभियान में लगी टीमें

हादसे में बाद सर्च व रेस्क्यू अभियान में एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से निरीक्षक कविंद्र सजवाण, हेड कांस्टेबल अर्जुन सिंह, किशोर कुमार मातवर सिंह, नितेश, चंदन, मनमोहन, अमित व SDRF पोस्ट बयासी से एसआई नीरज चौहान संतोष, मुकेश, मनोज, भूपेंद्र, विनय, रविन्द्र आदि सम्मलित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *