चम्पावत, विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने लोगों को दिया नववर्ष का उपहार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

लोहाघाट विधानसभा क्षेत्र में 5120.91 लाख रुपए की लागत से बनेगी 60.110 सड़कों को चौड़ा एवं हाटमिक्स से किया जाएगा पक्का।

लोहाघाट/ क्षेत्रीय विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने लोहाघाट विधानसभा क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से चली आ रही सड़क यातायात सुविधा की मांग को सुगम सड़क यातायात की सुविधा की मांग को पूरा करते हुए अपने निर्वाचन क्षेत्र में आधा दर्जन ऐसी महत्वपूर्ण सड़कों को चौड़ा एवम् हॉटमिक्स से पक्का करने में कामयाबी हासिल की है।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, उतराखंड में अंकिता हत्याकांड के बाद अब उतरकाशी जिले की 18 वर्षीय अमृता का मिला रिसॉर्ट में फांसी पर लटका शव, हाथ और गले पर है चोट के निशान।

जिसके लिए लोग लंबे समय से शासन व प्रशासन के द्वारा खटखटाते थक चुके थे। विधायक अधिकारी ने पाटी ब्लॉक के छिलकाछीना-थुवामौनी, सिमलखेत मोटर मार्ग में 20.41 किलोमीटर सड़क के लिए, 1646. 41 लाख रुपए, बाराकोट विकासखंड के मरोड़ाखान-छंदा-असवाड़ मोटर मार्ग में 8.75 किलोमीटर सड़क के लिए 674.75 लाख रुपए, लोहाघाट ब्लॉक के सुई-कर्णकरायत मोटर मार्ग सड़क को पक्का करने के लिए 5.01 किलोमीटर मार्ग को पक्का करने के लिए 406.94 लाख की स्वीकृति मिली है। इसी प्रकार डुमडाई-बगौटी मोटर मार्ग के 12.05 किलोमीटर हेतु 931.9 लाख, नेपाल सीमा से लगे रौंसाल-ढुंगराबोरा- टकसील कोट मोटर मार्ग के 8.08 किमी हेतु 694.4 लाख रुपए, सिरतोली -मंगोली मोटर मार्ग के 5 किलोमीटर हेतु 397.66 लाख रुपए की स्वीकृति दिलाई है।

यह भी पढ़ें 👉 बेरीनाग से हल्द्वानी जा रही केमू बस को चला रहे शराब के नशे मस्त ड्राइवर ने सामने से आ रही कार को मारी जबरदस्त टक्कर।

विधायक के अनुसार शीघ्र ही इन सड़कों को पक्का करने के लिए लोनिवि द्वारा टेंडर आमंत्रित किए जाएंगे। विधायक ने लोगों को सड़क की स्वीकृति के लिए बधाई देते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब उनके निर्वाचन क्षेत्र में सड़कों का और जाल फैलाकर लोगों के जीवन की जटिलताओं को कम करने का प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *