अल्मोड़ा, अतिथि शिक्षक नंदकिशोर बने एलटी अध्यापक, विद्यालय परिवार ने दी भावभीनी विदाई।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

दन्यां/  राजकीय इंटर कालेज खेती में कार्यरत अतिथि शिक्षक नंदकिशोर का चयन एलटी शिक्षक के पद पर हो गया है। विद्यालय परिवार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी विदाई दी।जीआईसी खेती में अतिथि शिक्षक नंदकिशोर का चयन एलटी में हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, 5 घण्टे के भीतर चोरी का खुलासा, अल्मोड़ा के थाना देघाट ने 1 अभियुक्त को चोरी के आभूषणों के साथ किया गिरफ्तार।

उनकी इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विदाई समारोह का आयोजन किया। प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बताया कि नंदकिशोर काफी मेहनती व अनुशासित शिक्षक हैं। उनकी मेहनत का ही परिणाम है कि उन्होंने पहले ही प्रयास में एलटी की परीक्षा उत्तीर्ण की है। उन्होंने नंदकिशोर द्वारा विद्यालय और छात्र हित में किए गए योगदान को विस्तार से बताया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉 कुमाऊं मंडल में शराब कारोबारियों का शराब की दुकानों से हुआ मोह भंग, 83 दुकानों के लिए नहीं मिला कोई ठेकेदार।

विद्यालय के समस्त शिक्षक व शिक्षिकाओं द्वारा उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए सम्मानित किया। विदाई समारोह में गोविदं प्रसाद, हेम पंत, कमल जोशी, शैफाली भारती, किशन राम, कमला बिष्ट सहित समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित हुई। विदाई समारोह का संचालन राजेंद्र प्रसाद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *