यहां मकान में लगी भीषण आग दम्पति सहित 5 लोग जिंदा जले।।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 उत्तरप्रदेश/ काकोरी के हाता हजरत साहब क्षेत्र में मंगलवार रात एक दो मंजिला इमारत में आग लग गई। आग लगते ही सिलिंडर में जबरदस्त धमाका हो गया। हादसे में दंपती समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें मासूम बच्चे भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉 भाजपा विधायक महेश जीना का नगर निगम देहरादून में हंगामा, सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक कमिश्नर को दिखा रहे हैं सत्ता की हनक।

हाता हजरत साहब निवासी मुशीर अली उम्र 50 वर्ष जरदोजी का काम करने के साथ-साथ पटाखा कारोबारी थे। मंगलवार रात लगभग साढ़े दस बजे उनके मकान की दूसरी मंजिल में आग लग गई। आग लगने के कुछ ही मिनट बाद एक सिलिंडर में तेज धमाका हो गया। जब तक मकान के भीतर से लोग बाहर निकल पाते तब तक आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया था।

यह भी पढ़ें 👉 यूपीसीएल ने सरकार को लगाई 10 करोड़ से ज्यादा की चपत।

आग में मुशीर, उनकी पत्नी हुस्ना बानो उम्र 45 वर्ष उनकी भतीजी राइया उम्र 5 वर्ष और दो भांजीया हिबा उम्र 2 वर्ष और हुमा उम्र 3 वर्ष जिंदा जल गए। बाकी लोग किसी तरह से बाहर निकले और पुलिस और दमकल को सूचना दी। पुलिस और दमकलकर्मियों ने मकान के अंदर फंसी मुशीर की दोनों बेटियों इंशा उम्र 16 वर्ष और लकब उम्र 18 वर्ष के अलावा बहनोई अजमत उम 30 वर्ष व भतीजी अनम उम्र 17 वर्ष को बाहर निकाला। चारों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *