यहां पटाखों के गोदाम में लगी भीषण आग 2 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत, धमाके से उड़ी मकान की छत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 मुजफ्फरनगर/ आज सुबह-सुबह पटाखे के गोदाम में भीषण आग लगने से इतना जोरदार धमाका हुआ कि धमाके से मकान की छत उड़ गई तथा दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना इलाके के गांव कैलावडा में हसीन नाम के व्यक्ति के नाम पर पटाखों के गोदाम का लाइसेंस है। मकान के निचले हिस्से में हसीन के परिवार का शादाब अपने परिवार सहित रहता था जबकि मकान के ऊपरी हिस्से में पटाखों का गोदाम था।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां ताबड़तोड़ फायरिंग में भाजपा के पूर्व विधायक का बेटा व गनर घायल।
बताया जा रहा है कि आज सुबह-सुबह जब इस पटाखे के गोदाम में पारस, दीपांशु निवासीगण केलवाड़ा तथा बिट्टू निवासी गांव बहादुरपुर थाना सिखेड़ा काम कर रहे थे तभी आग लगने से पटाखों में एक जबरदस्त धमाका हुआ। पटाखों के धमाकों की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद खतौली के सीओ डॉक्टर रवि शंकर और खतौली इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से पटाखे की आग बुझाई।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल उधमसिंहनगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट से गणेश उपाध्याय ने ठोकी ताल।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान की छत उड़ गई तथा इसमें पारस, दीपांशु नाम के युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बिट्टू को रेस्क्यू टीम ने निकालकर अस्पताल भिजवाया है। सीओ खतौली के अनुसार बिट्टू 40% तक जल गया है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *