पौड़ी जिले के द्वारीखाल विकास खंड में भालू ने हमला करके महिला को किया गंभीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ जिले के द्वारीखाल विकास खंड में कांडाखाल के बिरमोली गांव की एक महिला पर भालू ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस इलाके में भालू का आतंक बना हुआ है। गांव के पास जंगल में घास लेने गई 50 वर्षीय पुष्पा देवी पर भालू ने हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हुई दो वाहनों की टक्कर में चालक की मौत हेल्पर गंम्भीर घायल।
पहाड़ी क्षेत्रों से लगातार जंगली जानवरों से जुड़ी खबरे अक्सर आती रहती है कही खेती करने वाले किसान जगली जानवरों से परेशान है तो कही जंगली जानवर पहाड़ों में रह रहे लोगों पर हमला करके अपना निवाला बनाकर अपनी भूख शात करते है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां स्कूटी सवार युवती ने स्कूटी और अपने उपर पैट्रोल डालकर लगाई आग, युवती की हुई मौत।
पौड़ी जिले के द्वारीखाल विकास में कांडाखाल के बिलोली गांव की एक महिला पर भालू ने हमाला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस इलाके में भालू का आतंक बना हुआ है। गांव के पास जंगल में पास लेने गई 50 वर्षीय पुष्पा देवी पर भालू ने हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल किया। जंगल में घास लेने गई महिला के साथ एक अन्य महिला भी घास लेने साथ में गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हिमगिरि सेवा की दो बसों की आमने-सामने की जबरदस्त भीडत में 22 लोग हुए घायल।

जब महिला ने अपनी साथी महिला को छुड़ाने की कोशिस की जो भालू ने दूसरी महिला पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद महिला ने हल्ला मचाना शुरू किया तो हल्ला मचाने के बाद भालू मौके से भाग खड़ा हुआ और दोनों घायल महिलाओं को गांव वालो ने कोटद्वार बेस अस्पताल में पहुंचाया जहा पर उन्हें भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *