अल्मोड़ा/ पांडेखोला में शराब की दुकान खुली तो लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा। नगर से लगे पाण्डेखोला क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने की सुगबुगाहट शुरू होते ही स्थानीय लोगों का विरोध शुरू हो गया है। कहा जा रहा है पाण्डेखोला क्षेत्र में लोअर माल रोड में शराब की एक दुकान प्रस्तावित है। शराब की दुकान के लिए क्षेत्र एवं आसपास के प्रधानों ने रोष व्याप्त है और उनका कहना है यदि शराब की दुकान खोली जाती है तो वे आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉क्या हरक सिंह रावत कि बहु अनुकृति गुसाईं ने किया था भ्रष्टाचार, कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उठ रहे हैं सवाल।

शराब की दुकान के विरोध में ग्रामप्रधानों, क्षेत्रवासियों ने जिलाधिकारी को शनिवार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि पाण्डेखोला क्षेत्र अल्मोड़ा मुख्य बाजार से 3 किलोमीटर दूरी पर है यहाँ के क्षेत्र वासियों के संज्ञान में आया है कि उक्त क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने जा रही है जिससे पाण्डेखोला क्षेत्र एवं इसके समीप के 4 ग्राम पंचायत अथरबाड़ी, रैखोली, तलाड़ बाड़ी, स्यालीधार के क्षेत्रवासियों में अत्यधिक रोष है। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है

यह भी पढ़ें 👉लोकसभा चुनाव की तारीख का हुआ एलान, उतराखंड में पहले चरण में होगा मतदान, 4 जून को होगी बोटो की गिनती।

कि पाण्डेखोला क्षेत्र में दो-पेट्रोल पंप, पब्लिक स्कूल एवं एससी बस्ती भी है। शराब की दुकान खोलने के बाद भविष्य में क्षेत्र में कई परेशानियों का सामना क्षेत्र वासियों को करना पड़ेगा। ज्ञापन में कहा है कि अथरबाड़ी, रैखोली, तलाड़ बाड़ी एवं स्यालीधार के समस्त ग्राम पंचायत के क्षेत्रवासी शराब की दुकान अन्य विस्थापित न किए जाने पर आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने हेतु बाध्य होंगे।

यह भी पढ़ें चौखुटिया, तहसील मुख्यालय में गरजे राज्य आन्दोलनकारी ,धरना- प्रदर्शन, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

ज्ञापन में मनोज जोशी प्रधान अथरबाड़ी, किशन सिंह बिष्ट प्रधान तलाड़ बाड़ी, विमल कुमार सामाजिक कार्यकर्ता, पल्लवी देवी प्रधान स्याली, हितेश नेगी क्षेत्र पंचायत सदस्य स्याली, मुकेश कुमार प्रधान, किरण देवी क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि के हस्ताक्षर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *