दुःखद, यात्रियों से भरा वाहन गिरा 300 फुट गहरी खाई में 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

जम्मू/ जम्मू-कश्मीर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब रामबन जिले में बैटरी चश्मा के समीप जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ के साथ ही सिविल क्यूआरटी रामबन रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

यह भी पढ़ें 👉मुख्यमंत्री धामी के विकास की पोल धामी के आदर्श जनपद चम्पावत में ही खुल रही है, जिले के बगेडी गांव के ग्रामीण करेंगे चुनाव बहिष्कार दबाएंगे नोटा का बटन।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को यहां एक एसयूवी जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर खाई में गिर गई। हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात लगभग सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा क्षेत्र में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। सभी मृत यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने वाली याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज।

पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के जवान मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा के बलवान सिंह उम्र 47 वर्ष और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *