मुख्यमंत्री धामी के विकास की पोल धामी के आदर्श जनपद चम्पावत में ही खुल रही है, जिले के बगेडी गांव के ग्रामीण करेंगे चुनाव बहिष्कार दबाएंगे नोटा का बटन।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

 लोहाघाट/चंपावत जिला मुख्यालय से 27 किलोमीटर की दूरी पर बसे बगेड़ी गांव के लोग सड़क नही होने से लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे ग्रामीणों ने बैठक कर यह निर्णय लिया है कि इस बार सभी ग्रामीण नोटा का प्रयोग करेंगे। ग्रामीणों का कहना है कि लंबे वक्त से गांव के लोग सड़क की मांग कर रहे हैं परन्तु सरकार व प्रशासन के द्वारा उनकी कोई सुध नहीं ली जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड वन विभाग को मिले 94 नए वन आरक्षी

 सड़क न होने से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को सभी ग्रामीणों ने गांव में एक बैठक करके इस बार रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाते हुए लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का एलान किया है।
कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग प्रतिभाग तो करेंगे परन्तु नोटा बटन दबाएंगे। ग्रामीणों का कहना है कि लंबे वक्त से सड़क की मांग की जा रही है परू अभी तक सड़क नहीं बन पाई है। 2017 से रोड की लगातार आवाज उठाने के बावजूद बगेड़ी ग्राम पंचायत में सड़क नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने वाली याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज।

 सड़क नहीं होने से गांव के लोग 5 किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर है। अब गांव के लोग मतदान तो करेंगे लेकिन नोटा बटन दबाकर अपनी आवाज उठाएंगे बैठक में ग्राम प्रधान राजेंद्र कुमार, गणेश दत्त, गौरी दत्त, तारा दत्त जोशी, सुनीता देवी, पूर्णानंद, प्रकाश जोशी, रमेश जोशी, चूड़ामणि, ईश्वरी दत्त सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *