उतराखंड के इस मंत्री ने बीच सड़क पर दबंगई दिखाते हुए एक ब्यक्ति की कर दी धुनाई, मंत्री के गनर ने भी किया हाथ साफ>>देखिए वायरल वीडियो

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ मंत्री प्रेमचंद और उनके गनर के द्वारा बीच सड़क पर किसी ब्यक्ति को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। मंत्री ने घटना के बाद सामने आकर बयान दिया है। वायरल वीडियो में बीच सड़क पर एक युवक को मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल और उनके गनर पीट रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जो व्यक्ति पिटता हुआ नजर आ रहा है वो ऋषिकेश का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो

 

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकू वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, उत्तराखंड राज्य बने 22 वर्ष हो गये है, भारत को आजाद हुए 75 वर्ष, आज भी अंग्रेजो के बनाए पुल ही आपदा में काम आ रहे हैं ऐसे में भारत ने क्या उन्नति की??

इस वायरल वीडियो के बाद अब कैबिनेट मंत्री का बयान सामने आया है इस बयान में प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि इस बीच उनके साथ सुरेंद्र सिंह नेगी के द्वारा गाली गलौच की गई इतना ही नहीं सुरेंद्र ने उनके और उनके बॉडीगार्ड के कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की उन्होंने बयान में बताया कि उनके साथ खुले आम गुंडा दर्दी की गई।

यह भी पढ़ें 👉 पूर्व सीएम हरीश रावत अब 6 मई को करेंगे अल्मोड़ा में उपवास-कुंजवाल।

प्रेमचंद अग्रवाल ने बयान देते हुए बताया कि वे एक कार्यक्रम में जा रहे इसी बीच रास्ते में डॉ. भरद्वाज हॉस्पिटल के समीप जाम लगा हुआ था। इसी बीच उनकी गांड़ी निकले पर सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के एक युवके ने उनके साथ गाली गलौच करने की कोशिश की इतना ही उनके द्वारा सुरेंद्र को रोके जाने पर उसने उनका कुर्ता पकड़ लिया

यह भी पढ़ें 👉 जंतर-मंतर में धरने पर बैठे पहलवानों को, अपना समर्थन देने पहुंचे उतराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

और खींच डाला इसके बाद जब उनके सुरक्षा कर्मी ने उसे समझाने की कोशिश की तो सुरेंद्र ने उनकी भी वर्दी फाड़ने की कोशिश की इसके बाद उसने हमला करने के लिए पत्थर पकड़ लिया जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा करते हुए उसकी पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *