अल्मोड़ा, बागेश्वर व उधमसिंहनगर जिले के स्कूलों से गायब चल रही 4 शिक्षिकाओं की सेवा समाप्त करने की तैयारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ कुमाऊं के नैनीताल जिले में तैनात चार शिक्षिकाएं बगैर जानकारी के लंबे वक्त से गैर हाजिर चल रही हैं। कई बार नोटिस जारी करने के बावजूद संज्ञान नहीं लेने पर विभाग अब इनकी सेवा समाप्त करने की कार्रवाई करने जा रहा है। इससे पूर्व पिछले माह भी दो शिक्षिकाओं को बर्खास्त किया जा चुका हैं।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ का असर इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने किया बारिश के साथ अंधड़ का अलर्ट जारी।

विभाग के मंडलीय कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय डूंगरा धौलादेवी, अल्मोड़ा में कला विषय की एलटी शिक्षिका मीनाक्षी जोशी 3 जुलाई 2018 से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित हैं। विभाग ने खंड एवं मुख्य शिक्षाधिकारी से आख्या तलब कर नोटिस देने के साथ सेवा समाप्ति की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 संगे भाईयो सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत।

वहीं भिकियासैंण अल्मोड़ा में तैनात ममता भट्ट व पाये, बागेश्वर में नियुक्त उमा टम्टा और जसपुर में नियुक्त शालिनी आर्या के खिलाफ विभाग की ओर से सेवा समाप्ति की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एडी माध्यमिक लीलाधर व्यास ने बताया इन शिक्षकों को लगातार नोटिस दिए जा रहे हैं। लेकिन ये उपस्थित नहीं हो रहे हैं। ऐसे में सेवा समाप्ति की कार्रवाई की जा रही है।

2 thoughts on “अल्मोड़ा, बागेश्वर व उधमसिंहनगर जिले के स्कूलों से गायब चल रही 4 शिक्षिकाओं की सेवा समाप्त करने की तैयारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *