पिथौरागढ़, जिलापंचायत अध्यक्ष के पति ने जेई को जान से मारने की दी धमकी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ पिथौरागढ़ के जिला पंचायत अध्यक्ष के पति और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र बोरा पर एक अभियंता (जेई) ने धमकाने और एक निर्माण कार्य की पत्रावली पर जबरन हस्ताक्षर के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बुधवार को जेई की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां गेहूं के खेत की रखवाली कर रहे किसान को बाघ ने बनाया अपना निवाला, आक्रोशित ग्रामीणों नहीं उठाने दिया शव।

जिला पंचायत के अभियंता और चुनाव ड्यूटी कर रहे सेक्टर मजिस्ट्रेट अनिल जोशी के मुताबिक बीते सोमवार शाम 5.28 बजे उन्हें पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र बोरा ने फोन किया। आरोप है कि विरेंद्र बोरा ने एक निर्माण कार्य की पत्रावली पर जबरन हस्ताक्षर करने को कहा जबकि उक्त पत्रावली पर कई औपचारिकताएं पूर्ण होनी बाकी हैं। कहा कि वह वर्तमान में लोकसभा चुनाव में सेक्टर मजिस्ट्रेट के दायित्वों का निर्वहन भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉चार धाम यात्रा के लिए हेली सेवाओं की बुकिंग 20 अप्रैल से शुर, इतना होगा किराया।

इसके बावजूद आरोप है कि बोरा की ओर से पत्रावली के भुगतान के लिए न सिर्फ उन पर दबाव बनाया गया बल्कि जान से मारने नौकरी से निकलवाने और भविष्य में देख लेने की धमकी भी दी गई। कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि जिला पंचायत अभियंता की तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

One thought on “पिथौरागढ़, जिलापंचायत अध्यक्ष के पति ने जेई को जान से मारने की दी धमकी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *