पौड़ी >> आरोपी के विरुद्ध कड़ी करवाई के साथ पीड़िता की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए : कुसुम कण्डवाल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ राज्य के पौड़ी जिले में जंगल में बीते 25 मार्च को बकरियां चराने गयी महिला के साथ दुष्कर्म पर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने संज्ञान लेते हुए मामले की जानकारी ली और एसएसपी पौड़ी से फोन पर वार्ता की।

यह भी पढ़ें 👉 : दो सौ करोड़ की मालकिन है टिहरी से भाजपा प्रत्याशी, पांच वर्षों में इतने गुना बढ़ गई सम्पत्ति।

जानकारी मिलने पर पता लगा कि महिला के साथ जब यह घटना हुई तब वह जंगल में बकरियां चराने गई थी। महिला को अकेला पाकर एक ग्रामीण के द्वारा उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया गया तथा उसे जान से मारने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें 👉 : अप्रैल से सफर होगा मंहगा, पढ़िए पूरी ख़बर।

जानकारी देते हुए एसएसपी पौड़ी ने बताया कि डीएम पौड़ी के निर्देशानुसार तत्काल मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपने का आदेश जारी कर दिया गया था जिसके बाद मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है। पीड़िता का मेडिकल भी हो चुका है। महिला के साथ दुष्कर्म, लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली पौड़ी द्वारा मामले की जांच में एसआई लक्ष्मी जोशी को विवेचना अधिकारी नामित किया गया है। महिला का मेडिकल हो गया है। जल्द ही पीड़िता के 164 के बयान होंगे।

यह भी पढ़ें 👉 : चुनाव के चलते सरकार ने ‘अग्निपथ’ में खामियां स्वीकारीं : खरगे।

आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने एसएसपी को तत्काल व गम्भीरता से कार्रवाई के लिए कहा है। उन्होंने कहा की जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाए और उसके विरुद्ध गम्भीर धाराओं में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए साथ ही उन्होंने निर्देश दिए है की पीड़िता की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *