करन महरा, यशपाल को दिल्ली बुलावा, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मंगलवार सुबह दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक बुलाई है। इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद उम्मीदवारों के चयन के लिए कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च संस्था केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) अपनी बैठक करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष करण महरा और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) यशपाल आर्य को इन बैठकों में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बाद राष्ट्रीय राजधानी वापस आये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के इन बैठकों में मौजूद रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉 : इस बागान में खिल रही हालैंड व डेनमार्क की लगभग 12 प्रजातियां।

यहां उल्लेखनीय है कि सत्तारूढ़ भाजपा ने पहले ही राज्य की सभी पांच संसदीय सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। दूसरी ओर कांग्रेस ने तीन निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। पार्टी ने पूर्व पीसीसी अध्यक्ष गणेश गोदियाल को गढ़वाल से, प्रदीप टम्टा को अल्मोडा-पिथौरागढ़ से और जोत सिंह गुनसोला को टिहरी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें 👉 : भीमताल >> कांग्रेस को एक और झटका, नितेश बिष्ट हुए भाजपा में शामिल।

हरिद्वार में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, उनके बेटे वीरेंद्र रावत और पीसीसी अध्यक्ष करन महरा पार्टी टिकट की दौड़ में बताए जा रहे हैं। नैनीताल-उधम सिंह नगर में पार्टी विधानसभा में विपक्ष के नेता यशपाल आर्य, रणजीत रावत, राज्य विधानसभा में उपनेता भुवन कापड़ी और जसपुर विधायक में से किसी एक को मैदान में उतार सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *