उत्तराखंड में यहां दो शिक्षकों के साथ मिलकर प्रबंध ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जुटी आरोपियों की गिरफ्तारी में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ यहां महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है आरोप है कि मदरसे के दो शिक्षकों और प्रबंधक ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुराचार किया। मामले में सहसपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां मोदी है मजबूरी बॉबी है जरुरी के लगे नारे, सांसद प्रत्याशी रानी को भागना पड़ा उल्टे पांव।

पुलिस को दी तहरीर में एक महिला ने कहा कि वह थाना क्षेत्र की में स्थित एक मदरसे में खाना बनाने का काम करती थी। आरोप लगाया कि मदरसे में लड़कियां बुलाई जाती थीं जिसका उन्होंने विरोध किया। जिस पर उन्हें डराया धमकाया गया। आरोप लगाया कि जनवरी महीने में मदरसे के दो कारी और प्रबंधक ने चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें 👉दुःखद, यात्रियों से भरा वाहन गिरा 300 फुट गहरी खाई में 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत।

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे घबरा कर वह अपने घर लौट गई। कुछ वक्त के बाद उसके पेट में दर्द हुआ। जब उसने जांच कराई तो पता चला कि वह गर्भवती है। इलाज के दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। उसने देहरादून के प्राइवेट क्लीनिक में अपना इलाज कराया।

यह भी पढ़ें 👉अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने वाली याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज।

थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर कारी अली, कारी बुरान और प्रबंधक कारू रूमान के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। जांच महिला उपनिरीक्षक रश्मि रावत को सौंप गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *