यहां आपसी झगड़े में महिला युवक का दांतों से कान काटकर चबा के खां गई।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां न्यू आगरा क्षेत्र में रहने वाले दो किराएदारों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। इस बीच एक महिला ने अपने दांतों से युवक का कान काट लिया महिला यही नहीं रुकीं उसने युवक के कान के कटे हुए हिस्से को भी निगल लिया। इस मामले को लेकर न्यू आगरा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़, बेरीनाग में धोखाधड़ी के आरोपी के घर पर पुलिस ने किया कुर्की का नोटिस चस्पा।

ताला नहीं लगाने पर किया झगड़ा प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामवीर बघेल जोकि ई-रिक्शाा चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है। इस मकान में एक अन्य परिवार के लोग भी किराए पर रहते हैं। उनमें एक किराएदार राखी रहती है जोकि हर रोज छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। चार मार्च को किराएदार के बेटे का पेपर था।

यह भी पढ़ें 👉अंकिता हत्याकांड मामले व पत्रकार आशुतोष नेगी की रिहाई को लेकर कांग्रेस ने घेरा पौड़ी एसएसपी कार्यालय।

इसी वजह से रामवीर सुबह 6 बजे रिक्शा लेकर चला गया था। दिन होने की वजह से मेन गेट पर ताला नहीं लगाया था। इसी बात को लेकर राखी गाली गालौज करने लगी।

कान का कटा हिस्सा निगल गई महिला

रामवीर ने उसे समझाने का प्रयास किया और राखी से गाली गलौज रोकने को कहा तो वह भड़क गई। राखी का पति भी वहां आ गया और उसने रामवीर को पकड़ लिया। बीच-बचाव करने मकान में रह रहे अन्य किराएदार भी आ गए।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़, पत्नी को फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर ग्राम प्रधान बनाने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

इस बीच मौका पाकर राखी ने रामवीर के कान को अपने दांतों से काट दिया। लोगों ने कान के हिस्से को देने के लिए कहा जिससे उसकी सर्जरी कराई जा सके। परन्तु इस बीच राखी ने कान का कटा हुआ हिस्सा चबा लिया और उसे निगल गई। इस पूरे मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *