पिथौरागढ़, बेरीनाग में धोखाधड़ी के आरोपी के घर पर पुलिस ने किया कुर्की का नोटिस चस्पा।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथोरागढ़

पिथौरागढ़/ जिले के बेरीनाग में पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपी के घर पर कुर्की वारंट की उद्घोषणा की है। आरोपी के एक माह तक थाना बेरीनाग पुलिस या न्यायालय के समक्ष उपस्थित होने पर उसकी संपत्ति की कुर्की की जाएगी। पिथौरागढ़ पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी मनीष पाठक पुत्र जयदत्त पाठक निवासी कराला महर, धरमघर

यह भी पढ़ें👉 पिथौरागढ़, पत्नी को फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर ग्राम प्रधान बनाने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

तहसील. बेरीनाग जनपद पिथौरागढ़ के विरुद्ध लोगों से लाखों रुपयों की धोखाधड़ी करने के  साथ ही फर्जी दस्तावेज बनवाने के जुर्म में धारा 420/467/468/471/120 बी आइपीसी के तहत मुकदमे पंजीकृत हैं।

यह भी पढ़ें 👉रूद्रप्रयाग, ईडी के शिंकजे में फंसीं पूर्व मंत्री हरक सिंह की करीबी लक्ष्मी राणा ने दिया कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा।

थाना बेरीनाग पुलिस द्वारा आरोपी के कराला स्थित आवास पर कुर्की वारंट की उद्घोषणा की कार्यवाही की गई। पुलिस ने बताया कि यदि आरोपी 10 मार्च 24 से एक माह तक थाना बेरीनाग पुलिस या न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं होगा तो नियमानुसार उसकी चल अचल सम्पत्ति की कुर्की की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *