यहां दर्दनाक सड़क हादसे में 2 मासूमों सहित 4 लोगों की हुई मौत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 उत्तर प्रदेश/ एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार सुबह 5:30 बजे कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में एक युवक की भी मौत हुई है जिसकी शनिवार को शादी होनी थी। दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए हैं सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक और घायल मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉मुख्यमंत्री धामी के रोड शो में कई नेताओं व पदाधिकारियों के पर्स और मोबाइल हुए गायब।

सुबह के वक्त दिल्ली से कार आ रही थी जो सुन्ना नहर पुल के समीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गुलशन निवासी ब्यौती कला थाना एलाऊ जनपद मैनपुरी तथा गांव साथनी दलीलपुर जनपद मैनपुरी के रहने वाले कुलदीप व एक वर्ष की नित्या और पांच वर्षीय आराध्या की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉नैनीताल, सरकारों के वादे और हकीकत, ये कैसा अमृतकाल जिस ईवीएम से मतदान कराना है उसे गांवों तक पहुंचाने के लिए घोड़े खच्चरों का सहारा।

दुर्घटना में कुलदीप के भाई रवि और उनके पुत्र आदित्य व परिवार के ही रंजना और सत्येंद्र तथा शहजादपुर थाना ओंछा जनपद मैनपुरी निवासी विष्णु घायल हुए हैं। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां से दो को आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुलदीप की शादी शनिवार को होने वाली थी।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां गेहूं के खेत की रखवाली कर रहे किसान को बाघ ने बनाया अपना निवाला, आक्रोशित ग्रामीणों नहीं उठाने दिया शव।

शादी वाले घर में कोहराम मचा है। रवि और कुलदीप सगे भाई हैं। नित्या और आराध्या रवि की बेटी हैं। सभी लोग दिल्ली से आ रहे थे। खरीदारी भी करके लाए थे। सूचना मिलते ही मैनपुरी से कई लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। घटना का कारण चालक को झपकी आना माना जा रहा है।

One thought on “यहां दर्दनाक सड़क हादसे में 2 मासूमों सहित 4 लोगों की हुई मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *