उतराखंड के इस नामी कालेज की छात्रा के अज्ञात व्यक्ति ने नीजी फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ उत्तराखंड के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। छात्रा का अरोप है कि एक युवक ने उसकी सहेली की निजी फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

यह भी पढ़ें 👉21 पूर्व जजों ने सीजेआई को लिखे पत्र में कहा, पढ़िए पूरी ख़बर।

आरोप है कि उसकी सहेली की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पुलिस ने केस दर्ज करके की जांच शुरू।

देहरादून के सेलाकुई थाना क्षेत्र में एक निजी विश्वविद्यालय की छात्रा ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि अज्ञात आरोपी ने उसकी सहेली के निजी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिए। थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अलग-अलग आपराधिक धाराओं सहित आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉यहां उत्तराखंड पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, एसआई समेत बदमाश घायल।

 छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने 12 अप्रैल को उसकी सहेली छात्रा के निजी फोटो सोशल मीडिया में डालकर वायरल कर दिए हैं। यही नहीं आरोपी ने उसे भी मैसेज भेजकर उसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें 👉अपने ही बुने जाल में फंस गए सांसद अजय भट्ट।

बताया कि आरोपी उन्हें गलत तरीके से ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। बताया कि आरोपी की हरकतों से उसकी सहेली और वह दोनों ही मानसिक तनाव की स्थिति से गुजर रहे हैं। साथ ही उन्हें समाज में शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉यहां दो आईएएस अफसरों पर लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज।

बताया कि आरोपी बार-बार बदनाम करने की धमकी दे रहा है। थानाध्यक्ष शेंकी कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अभद्रता और अश्लील हरकतें करने सोशल मीडिया पर बदनाम करने की मंशा से फोटो वायरल करने और आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

2 thoughts on “उतराखंड के इस नामी कालेज की छात्रा के अज्ञात व्यक्ति ने नीजी फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *