अल्मोड़ा में यहां गहरी खाई में गिरी कार 1 महिला की मौके पर ही हुई मौत 3 लोग गंम्भीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

 अल्मोड़ा/ सोमवार शाम बाड़ेछीना- शेराघाट मोटर मार्ग में धौलछीना से लगभग तीन किलोमीटर आगे कोटगाड़ी मंदिर से वापस आ रही ऑल्टो कार संख्या यूके 04 सी-0641 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड के इस नामी कालेज की छात्रा के अज्ञात व्यक्ति ने नीजी फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल।

हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक दुसरी कार के चल रहे यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील कुमार और उनकी टीम एवं स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉यहां उत्तराखंड पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, एसआई समेत बदमाश घायल।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी में कार्यरत पंतनगर, उधमसिंह नगर निवासी प्रमोद पंत उम्र 55 वर्ष पुत्र गंगादत्त अपनी पत्नी दीपा पंत उम्र 48 वर्ष छोटे भाई की बहू सुषमा पंत निवासी भीमताल तथा अपनी बड़ी बहन रेखा उप्रेती उम्र 65 वर्ष पत्नी सुबोध चंद निवासी नैनीताल के साथ शनिवार को नैनीताल से महाकाली मंदिर गंगोलीहाट के लिए निकले थे वहां से रविवार को सभी लोग कोटगाड़ी मंदिर पांखू पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉यहां दो आईएएस अफसरों पर लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज।

रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह 8 बजे मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद वापस नैनीताल के लिए आ रहे थे। शाम को लगभग 4 बजे धौलछीना के समीप कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में रेखा उप्रेती उम्र 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल तीनों को को बेस चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *