उतराखंड में यहां अनियंत्रित डंपर ने विधायक की कार को मारी टक्कर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं के चलते आए दिन कई गंभीर हादसे हो रहे हैं देहरादून के चिलकाना नगर में बस स्टैंड के समीप खनन से भरे एक डंपर ने विधायक की कार में साईड मार दी जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 पहुंचे थे शिकार करने, बन बैठे खुद शिकार, 8 घंटे तक एक साथ बंद रहे गुलदार व कुत्ता, वन विभाग ने दोनों को किया रेस्क्यू।

मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर और उसके चालक को थाने ले गई। नगर के बस स्टैंड के निकट सहारनपुर की ओर आ रहे खनन से भरे डंपर ने उत्तराखंड के पूर्व मंत्री स्वर्गीय हरबंश कपूर की पत्नी व देहरादून कैंट विधानसभा क्षेत्र से विधायक सविता कपूर की कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विधायक की कार एक साईड से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 पदम् विभूषण, पदम् भूषण से सम्मानित बांसुरी वादक पंडित हरि प्रसाद चौरसिया के पास शमशाद पिथौरागढ़ी की बनाई ऐपण ओडिसा भुवनेशवर में दी भेंट।

लेकिन सौभाग्य से विधायक समेत किसी को भी चोट नहीं आई विधायक के सुरक्षा गार्ड द्वारा डंपर को मौके पर ही रोक लिया गया। जिस के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा डंपर एवं चालक को हिरासत में लेकर थाना ले जाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *