अल्मोड़ा, पेटशाल के पास सड़क पर पेड़ गिरने से यातायात हो गया था बाधित, अल्मोड़ा पुलिस की फायर सर्विस टीम ने पेड़ को सड़क मार्ग से हटाकर यातायात किया सुचारु।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ पेटशाल के पास सड़क पर पेड़ गिरने से यातायात हो गया था बाधित, अल्मोड़ा पुलिस की फायर सर्विस टीम ने पेड़ को सड़क मार्ग से हटाकर यातायात किया सुचारु।
दिनांक 11.03.2024 की रात्रि लगभग 10 बजे फायर स्टेशन अल्मोड़ा को सूचना प्राप्त हुई कि चितई से आगे पेटशाल के पास सड़क पर चीड़ का पेड़ गिर गया है जिससे यातायात बाधित हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉पौड़ी/ देर रात सतपुली बाजार मे हुए भीषण अग्निकांड में पुलिस चौकी सहित 12 दुकानें हुई जलकर राख।

सूचना प्राप्त होते ही सीएफओ अल्मोड़ा व अग्निशमन अधिकारी फायर स्टेशन अल्मोड़ा के निर्देशन में फायर सर्विस अल्मोड़ा की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई, सड़क पर गिरे चीड़ के पेड़ से यातायात बाधित हो गया था,

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में निशुल्क इलाज तो भूल जाइए, मरीजों व उनके तीमारदारों को निशुल्क शौचालय देने में भी नाकाम है धामी सरकार।

फायर सर्विस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए वुडन कटर की सहायता से पेड़ को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारु किया गया। तत्पश्चात फंसे हुए वाहनों व यात्रियों को गंतव्य को रवाना किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *