यहां सड़क कटिंग बोल्डर आने से 1 ब्यक्ति की 2 घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उत्तरकाशी

उत्तरकाशी/ धरासू-बड़कोट मोटर मार्ग पर महरगांव के आसपास सड़क कटिंग के दौरान मलबे और बोल्डर के नीचे दबने के कारण साइड इंचार्ज की मौत हो गई। और ठेकेदार व डंफर चालक घायल हो गए। घायलों का सीएचसी चिन्यालीसौड़ में उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें 👉 सियासत में भूचाल, राहुल गांधी प्रकरण को विपक्ष हुआ एकजुट।

जानकारी के अनुसार बीते रात्रि को जनपद उत्तरकाशी के धरासू- बड़कोट मोटर मार्ग पर पुराने धरासू थाने से कुछ दूरी पर महरगांव जाने वाले रोड के पास ऑल वेदर का कार्य गतिमान है। बीते रात्रि को पोकलैंड मशीन द्वारा सड़क के ऊपर रैम बनाकर कटिंग का कार्य किया जा रहा था । और एक मशीन द्वारा मलबा डंपर संख्या UK- 09CA- 0917 में भरा जा रहा था। इसी दौरान अचानक ऊपर से मलबा और बोल्डर से दो पोकलैंड मशीन व एक डंपर के ऊपर मलबा गिर गया।

यह भी पढ़ें 👉 चौखुटिया, सिंचाई व्यवस्था को लेकर धुधलिया की महिलाओं ने सहायक अभियंता कार्यालय में किया प्रदर्शन ,दिया ज्ञापन।

जिससे सड़क पर खड़े डंपर चालक व ठेकेदार मलबे की जद में आ गए। और साइड इंचार्ज बोल्डर की टक्कर से सड़क से नीचे खाई में गिर गया। सूचना पर मौके पर पहुंची धरासू पुलिस ने एसडीआरएफ और साइट पर मौजूद मजदूरों के सहयोग से मलबे में दबे लोगों और खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर सड़क पर लाए। सभी को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 आंचल दूध के सैंपल हुए फेल, पूरे मामले की जांच करेंगे जिलाअधिकारी,

जहां डॉक्टरों ने साइड इंचार्ज को मृत घोषित कर दिया। तथा 2 अन्य ठेकेदार व डंपर चालक का उपचार जारी है। मृतक का शव मोर्चरी में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *