उतराखंड में यहां थर्टी फर्स्ट पार्टी के बीच पर्यटकों व रिसॉर्ट संचालक के बीच हुआ जबरदस्त विवाद, पर्यटकों ने झोंकी फायर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ थर्टी फर्स्ट जश्न के बीच मारपीट का एक मामला सामने आया है जहाँ पर्यटकों और व्यवसाइयों के बीच जबरदस्त विवाद हुआ है। मामला नैनीताल के घटगढ़ का है जहां वाहन ओवरटेक करने को लेकर पर्यटकों और रिसॉर्ट संचालक के बीच हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया इस बीच पर्यटकों ने रिवाल्वर से गोली चला दी जिसमें रिसॉर्ट संचालक घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 बारिश व हिमपात से उतराखंड में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, घने कोहरे को लेकर सड़कों के लिए मौसम विभाग का अलर्ट।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटगढ़ क्षेत्र में गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हरियाणा से आए पर्यटकों व स्थानीय रिसॉर्ट संचालक के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान हरियाणा निवासी पर्यटक ने अपनी रिवाल्वर निकालकर रिसॉर्ट संचालक पर फायर झोंक दी इस बीच रिसॉर्ट संचालक अरविंद कुमार के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, मुख्यमंत्री धामी के आदर्श जिले में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष पर नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज।

जिसके बाद पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायल को हल्द्वानी पहुंचाया गया। एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्रा ने बताया कि फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है। अन्य लोगों से पूछताछ भी की जा रही है मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *