पिथौरागढ़, भारत चीन सीमा के नजदीक सेना का वाहन दबा विशाल बोल्डरों के नीचे, चालक लापता।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

धारचूला/ चीन सीमा तक जाने वाले तवाघाट- गर्बाधार – लिपुलेख सडक पर गर्बाधार के समीप विशाल चट्टान टूट कर रोड पर गिर गई। मौके पर सेना का सामान लेकर जा रहा ट्रक मलबे में दब गया।

ट्रक ड्राइवर है लापता

घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी मलबा नहीं हटाया जा सका। व्यास घाटी में चीन सीमा से लगे उच्च हिमालय का भी संपर्क कट गया है। उच्च हिमालय की ओर गए वाहन फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, जिले के कपकोट क्षेत्र में विवाहिता ने लगाई फांसी, दो बच्चों के साथ रह रही थी मायके में।

घटना रविवार सायं की बताई जा रही है। एक ट्रक धारचूला से सेना का सामान लेकर गुंजी पहुंचाने जा रहा था। ट्रक जब गर्बाधार के समीप पहुंचा तभी अचानक दरक कर विशाल चट्टान टूटकर सीधे ट्रक के उपर जा गिरी।

बड़े-बडे बोल्डरों के नीचे दब गया ट्रक

ट्रक बड़े-बडे बोल्डरों के नीचे दब गया और चालक हयात सिंह उम्र 25 वर्ष पुत्र धन सिंह निवासी ग्राम रांथी धारचूला लापता हो गए। सायं का समय होने और गर्बाधार क्षेत्र में मोबाइल फोन में सिग्नल नहीं होने के कारण सूचना देर रात्रि मिली।

यह भी पढ़ें 👉 थाना सल्ट पुलिस व एसओजी/एएनटीएफ टीम ने होण्डा सिटी कार से साढ़े चार लाख से अधिक कीमत के 31.600 किलोग्राम गांजे की तस्करी कर रहे 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कार सीज।

सूचना मिलते ही तहसील मुख्यालय से प्रभारी कोतवाल के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस व एसडीआरएफ के साथ ही राजस्व टीम मौके को रवाना हुई। सोमवार सुबह से मौके पर मलबा हटाने का कार्य चल रहा है। घटना को 24 घंटे बीत गए हैं, परंतु लेकिन अभी भी विशाल बोल्डरों को तोड़ना चुनौती बना हुआ है।

बोल्डरों के नीचे दबे ट्रक में अकेला ड्राइवर ही सवार था

मलबे में दबे चालक का पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही रांथी गांव सहित अन्य गांवों के ग्रामीण भी खोज एवं बचाव कार्य में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत में बाइक सवार पर गुलदार ने किया हमला, बाइक सहित युवक गिरा 200 फीट गहरी खाई में, 13 घंटे बाद मिला बेहोशी की हालत में।

बताया जा रहा है कि विशाल बोल्डरों के नीचे दबे ट्रक में अकेला चालक ही सवार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *