बागेश्वर, जिले के कपकोट क्षेत्र में विवाहिता ने लगाई फांसी, दो बच्चों के साथ रह रही थी मायके में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ जिले के कपकोट थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत माइके में रह रही एक विवाहिता तुन के पेड़ पर फंदा लगाकर लटकी मिली। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को पेड़ से नीचे उतारा। मृतका की पति से अनबन होने के कारण वह दो बच्चों को लेकर माइके में रह रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 थाना सल्ट पुलिस व एसओजी/एएनटीएफ टीम ने होण्डा सिटी कार से साढ़े चार लाख से अधिक कीमत के 31.600 किलोग्राम गांजे की तस्करी कर रहे 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कार सीज।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण भी जिला अस्पताल पहुंचे उन्होंने परिजनों और मायके पक्ष के लोगों को ढांढस बाँधाया पोस्टमार्टम कराने से अंत्येष्टि होने तक परिजनों के साथ रहे। जिले में पूर्व में हुई आत्महत्याओं की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर की पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटगाड़ निवासी 26 वर्षीया पुष्पा देवी पत्नी चंदन अपने मायके चचई गांव में रह रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 सोमेश्वर, पच्चीसी विजोरिया में गुलदार का आतंक दुधारो गाय को बनाया अपना निवाला।

उसका विवाह आठ वर्ष पहले हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। सोमवार को गांव से लगभग एक किमी दूर तुन के पेड़ में उसका शव फंदे पर लटकता हुआ देखा गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि उसका पति बाहर काम करता है। वह घास लेने के लिए गई थी। पति से लंबे समय से अनबन चल रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत में बाइक सवार पर गुलदार ने किया हमला, बाइक सहित युवक गिरा 200 फीट गहरी खाई में, 13 घंटे बाद मिला बेहोशी की हालत में।

इधर कपकोट के प्रभारी थानाध्यक्ष विवेक चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मामले में अभी तक किसी की भी प्राथमिकी नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा। जिले में गत वर्ष से अब तक आत्महत्याओं की घटनाएं भी काफी बड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *