भतरौजखान के आसपास के क्षेत्रों में गुलदार के आतंक से ग्रामीण भयभीत, खेत में परिजनों के साथ गई बच्ची पर घात लगाकर बैठे गुलदार ने किया हमला।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

 भतरौजखान/ क्षेत्र के गांवो में गुलदार का आंतक बढ़ता ही
जा रहा है। गुलदार के लगातार हमलावर होने से लोग दहशत में हैं। खेत में स्वजनो के साथ पहुंची बालिका पर घात लगाए गुलदार ने हमला बोल दिया। स्वजनों के हो हल्ला करने पर बामुश्किल बालिका की जान बची हालांकि बालिका के हाथ में गहरी चोट आई है। स्कूल से घर लौट रहे नौनिहाल भी बाल बाल बच गए। सरपंच प्रदीप पंत ने वन क्षेत्राधिकारी को घटना की सूचना देते हुए क्षेत्र में पिंजरा लगाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉 ऋषिकेश कोतवाली के पूर्व प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह सहित 8 पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश।

बेतालघाट विकास खंड के गांवों में गुलदार अब हमलावर होते जा रहे हैं। बीते दिनों घोड़ियां हल्सों में घास काट रही महिला को घायल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की अब च्यूनी क्षेत्र में स्वजनों साथ खेतों में पहुंची भतरौंज गांव की बालिका पर गुलदार ने हमला बोल दिया।
एकाएक हुए हमले से बालिका जमीन में गिर गई। स्वजनों व खेतों में कार्य कर रही महिलाओं के हो हल्ला मचाने पर गुलदार जंगल को भाग गया। गुलदार के हमले में चोटील बालिका का भतरौंजखान में उपचार कराया गया। घटना के वक्त स्कूली बच्चे भी घर को लौट रहे थे गनीमत रही की स्कूली नौनिहाल भी बच गए।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में करवट बदलेगा मौसम, झमाझम बारिश के साथ गुलाबी ठंड देगी दस्तक।

 च्यूनी वन पंचायत सरपंच प्रदीप पंत ने वन क्षेत्राधिकारी को पत्र भेजकर गांव के समीप पिंजरा लगाए जाने की मांग उठाई है। कहा है की यदि जल्द गुलदार के आंतक से निजात दिलाने को ठोस उपाय नहीं किए गए तो कभी भी बड़ी घटना सामने आ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *