अल्मोड़ा, जिले में यहां 17 वर्षीय नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला राज, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ जिले में एक 17 साल की नाबालिग लड़की की आबरू लूटने का मामला सामने आया है। इससे नाबालिग गर्भवती हो गयी। उसके गर्भवती होने के बाद ही उसके साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आयी। मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने उससे दुष्कर्म करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉 आईएफएस अधिकारी को महिला कर्मचारी से अभद्रता पड़ी बहुत भारी मुख्यमंत्री ने मुख्यालय अटैच कर दिए तत्काल जांच के आदेश।

अल्मोड़ा पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने इस मामले में अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर देकर कहा था कि मोहन कुमार नाम के व्यक्ति ने उसकी 17 साल के बेटी के साथ दुष्कर्म किया है जिसके कारण उसकी बेटी गर्भवती हो गई है। मां एवं अन्य परिजनों को बेटी के गर्भवती होने पर ही इस बारे में जानकारी मिली। इसके बाद बेटी ने पूरी जानकारी परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद समाचार >> अल्मोड़ा-पुलिस लाइन में तैनात संजय कुमार हेड कांस्टेबल का सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी में उपचार के दौरान निधनं।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने तहरीर मिलने पर पालना लमगड़ा निवासी आरोपित मोहन कुमार पुत्र ख्याली राम के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पॉक्सो अधिनियम की धारा 5जे (2)6 के तहत अभियोग पंजीकृत किया और एसएसपी के निर्देशों पर गठित पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *